टीवी पत्रकार हरीश चन्द्र बर्णवाल की किताब ‘मोदी मंत्र’ रिलीज

वरिष्ठ टीवी पत्रकार हरीश चन्द्र बर्णवाल की नई किताब मोदी मंत्र का विमोचन समारोह नई दिल्ली के प्रतिष्ठित कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में 28 फरवरी को आयोजित किया गया। किताब का लोकार्पण भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी, वरिष्ठ पत्रकार राम बहादुर राय, भारतीय जनता पार्टी के दो राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी और डॉक्टर विजय सोनकर शास्त्री ने किया। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कई नेता और जाने माने पत्रकार मौजूद थे। गुजरात सरकार की तरफ से डिप्टी डायरेक्टर नीलेश शुक्ला जी ने इस कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम का संचालन योगिता सिंह ने किया। लोकार्पण समारोह में आज तक के वरिष्ठ एंकर सईद अंसारी, IBN7 के वरिष्ठ एंकर पंकज भार्गव और  भास्कर न्यूज के वाइस प्रेसिडेंट सरफराज सैफी भी मौजूद रहे।

मोदी मंत्र हरीश चन्द्र बर्णवाल की चौथी किताब है। इस किताब में नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल को आधार बनाया गया है। हरीश ने इस किताब में नरेंद्र मोदी की जिंदगी को कई भागों में बांटकर उसका आकलन किया है। इसमें उनके आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक औऱ हिन्दुस्व दर्शन से लेकर उनकी आर्थिक, राजनीतिक और विदेश नीति तक का जिक्र किया गया है। इसके अलावा हरीश ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की 101 वजहें भी गिनाई हैं।
जिन लोगों को नरेंद्र मोदी के बारे में जानने की जरा भी दिलचस्पी है, उन्हें ये किताब जरूर पढ़नी चाहिए। इस किताब को बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जरूर पढ़ना चाहिए, जिससे कि वे नरेंद्र मोदी के बारे में सही से लोगों तक पहुंचा सके। इस किताब का पेपरबैंक संस्करण 200 रुपये में जबकि हार्डबाउंड संस्करण 300 रुपये में उपलब्ध है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*